Tvs sport bike price 2024 में जबरदस्त फीचर और कलर ऑप्शन के साथ

Tvs sport bike :टीवीएस स्पोर्ट मुख्य रूप से एक हाई माइलेज वाली बाइक है और लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। टीवीएस स्पोर्ट एक मोटरसाइकिल कम्यूटर बाइक है |

जिसका निर्माण भारत में टीवीएस मोटर कंपनी लिमिटेड द्वारा किया गया है। यह बाईक अपनी अनोखी और लाजवाब फीचर के जानी जाती है , इससे जुड़े सभी जानकारी के लिए सम्पूर्ण लेख देखें –

Tvs sport bike price

Tvs sport bike price : टीवीएस स्पोर्ट की शुरुआती कीमत पर बात करें तो यह भारत में 52,500 से लेकर 75000 रूपये के बीच में उपलब्ध है। एक्सेसिबल बाइक को 2 वेरिएंट और 7 रंगों में खरीदा जा सकता है।

टीवीएस स्पोर्ट दो मुख्य वेरिएंट में उपलब्ध है – किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट इसके फीचर के हिसाब से इसकी कीमत उपर नीचे हो सकता है |

Tvs sport bike specifications

ategorySpecifications
Engine99.7cc, 4-stroke, Single Cylinder
Power7.4 bhp @ 7500 rpm
Torque7.5 Nm @ 5000 rpm
Transmission4-Speed Constant Mesh
Fuel SystemCarburetor with BS6 Compliance
Suspension (Front)Telescopic Hydraulic Fork
Suspension (Rear)5-step Adjustable Hydraulic Shock Absorber
Brakes (Front)130mm Drum
Brakes (Rear)110mm Drum
WheelsAlloy Wheels
Tires (Front)2.75 x 17
Tires (Rear)3.00 x 17
Fuel Tank Capacity10 liters
Mileage75 km/l (Approximate, ARAI claimed)
Weight110 kg (kerb weight)
Dimensions (L x W x H)1950 mm x 705 mm x 1080 mm

This table provides a snapshot of the TVS Sport bike’s specifications, making it easy for readers to grasp the key details at a glance.

ChatGPT can make mistakes. Consider checking important information.

Tvs sport bike mileage

Tvs sport bike mileage: यह बाइक बड़े इंजन के साथ आती है और टॉर्क और पावर का आंकड़ा भी बढ़ जाता है। टीवीएस स्पोर्ट अब 7,350 आरपीएम पर 8.2 बीएचपी बनाता है जबकि 4,500 आरपीएम पर पीक टॉर्क आउटपुट 8.7 एनएम है।

यदि आप ठीक से तुलना करें, तो बीएस4 टीवीएस स्पोर्ट ने 7.1 बीएचपी और 7.5 एनएम उत्पन्न किया। नए BS6 इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। टीवीएस स्पोर्ट्स का यह भी कहना है कि नए इंजन के परिणामस्वरूप स्पोर्ट की ईंधन दक्षता 15 प्रतिशत बढ़ जाती है।

इसे पढ़े -Honda Activa 7g price, mileage,Colors, Images & Launch date

Tvs sport bike image & colors

Tvs sport bike mileage colors :टीवीएस स्पोर्ट एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जिसे किफायती और कम ईंधन खपत को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

टीवीएस स्पोर्ट दो मुख्य वेरिएंट में उपलब्ध है – किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट और इसमें काले/लाल, लाल, सफेद/बैंगनी, सफेद/लाल और ग्रे सहित पांच रंग विकल्प उपलब्ध हैं। बाइक की मानक विशेषताओं में पारंपरिक बल्ब-प्रकार हेडलैंप के साथ दो-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी डीआरएल शामिल हैं।

Tvs sport bike weight


Tvs sport bike weight:टीवीएस स्पोर्ट दोनों पहियों के संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। इस कम्यूटर बाइक का वजन 110 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है। टीवीएस स्पोर्ट उन ग्राहकों के लिए एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो मितव्ययी इंजन और किफायती कीमत के साथ-साथ हल्की सवारी की तलाश में हैं।

Tvs sport bike new model

Tvs sport bike new model : टीवीएस स्पोर्ट 109.7 सीसी बीएस6 इंजन द्वारा संचालित है जो 7.30 बीएचपी की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। यह रियर और फ्रंट दोनों ड्रम ब्रेक के साथ आता है। टीवीएस स्पोर्ट दोनों पहियों के संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। इस कम्यूटर बाइक का वजन 110 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है।

टीवीएस स्पोर्ट उन ग्राहकों के लिए एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो मितव्ययी इंजन और किफायती कीमत के साथ-साथ हल्की सवारी की तलाश में हैं। जबकि इसे पहली बार 100 सीसी की पेशकश के रूप में लॉन्च किया गया था, टीवीएस ने अप्रैल 2020 में बीएस 6 संक्रमण के दौरान बड़ी 110 सीसी मोटर के साथ इसे अपडेट किया।



tvs sport bike weight

Leave a Comment