anupama upcoming story: आज अनुपमा को लगने वाला बड़ा झटका

anupama upcoming story: आज अनुपमा को लगने वाला बड़ा झटका

Anupama upcoming story : रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी अब दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. लीप आने के बाद सीरियल में नये बदलाव आए है. अब कहानी अमेरिका में अनुज 

Anupama upcoming story

Anupama upcoming story:  का  आने वाला एपिसोड काफी मजेदार हो गया है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी अब दर्शकों को काफी पसंद आने लग गई है. अब कहानी अमेरिका में अनुज और अनुपमा के आस-पास घूम रही है. अनुपमा और अनुज अलग- अलग रह रहे है.

Anupama biggest surprised this movement

अनुज अब अनुपमा के साथ नहीं रहता. उसकी दुनिया में अब सिर्फ छोटी अनु है, जिसने अपना नाम बदलकर आध्या रख लिया है.

लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि आध्या अनुपमा को देखकर काफी परेशान हो जाती है. आध्या, अनुपमा को पहचान जाती है, लेकिन अनुपमा उसे नहीं पहचान पाती. आध्या से बात कर अनुपमा को लगता है कि उससे उसका कोई कनेक्शन है. वहीं, अनुपमा को विक्रम ने जॉब दी है.

इसे पढ़े – Anupama upcoming story – अनुपमा को मिला नया हमसफ़र

anupama upcoming story: ब्रिकम मिटाएगा अनुज और अनुपमा की दूरी?

अनुपमा आज का एपिसोड में आध्या के मन में अनुपमा के प्रति नाराजगी और बहुत ज्यादा गुस्सा देखने को मिलेगा आध्या की वजह से अनुज दुविधा में फंस जाएगा. ऐसे में अनुपमा के मार्ग का मार्गदर्शन करने में विक्रम कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, ये देखना दिलचस्प होगा. क्या व्रिकम अनुज और अनुपमा के बीच की दूर को कम कर पाएगा. वहीं, अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया था, जिसमें आध्या कहती है कि वो अनुज को अनुपमा से कभी मिलने नहीं देगी.

anupama upcoming story : अनुपमा से नफरत करती है आध्या

anupama upcoming story में अब तक आपने अनुपमा में देखा कि आध्या अपनी बचपन की यादें निकालती है और अनुपमा, अनुज और उसकी तस्वीर ढूंढती है. वह कहती है अनुपमा ने उसे कभी अपनी बेटी नहीं माना. वह उस पर आरोप लगाते हुए याद करती है और बताती है कि मैं तुम्हारे लिए आखिरी प्राथमिकता थी,

मैं तुमसे बहुत नफरत करती हूं क्योंकि तुमने मुझे आखिरी बार उस दुर्घटना में बचाया था. वह कहती है कि तुमने पापा और मुझे बहुत दुख पहुंचाया, जबकि हम तुमसे इतना प्यार करते थे. वह कहती है मैं तुमसे नफरत करती हूं.

आध्या खुद से वादा करती है कि वह अनुपमा को अपनी और अनुज की जिंदगी में दोबारा कभी नहीं आने देगी. वहीं, दरवाजे के बाहर खड़े अनुज और श्रुति को आध्या को लेकर परेशान होते है. श्रुति, अनुज को आध्या के लिए कुछ अच्छा खाना बनाने के लिए कहती है, ताकि उसे खाकर उसका मूड ठीक हो जाए.

राजन शाही ने कही थी ये बात

anupama upcoming story में राजन शाही ने एक इंटरव्यू में बताया कि समर की मौत सबकेलिए एक झटका था, लेकिन वे जानते थे कि इससे उन्हें आगे कीएक कहानी मिलती है.

साथ ही उन्होंने कबूल किया कि उन्हें पता थाकि इस सीक्वेंस के बाद फैंस भाग जाएंगे. गौरतलब है कि हाल ही मेंखबर आई थी कि अरविंद वैद्य शो में कुछ समय तक नजर नहींआएंगे.

उन्होंने पेसमेकर लगाने के लिए इलाज कराया है. ऐसे मेंडॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है औरशूटिंग से बचने के लिए कहा है. अरविंद वैद्य ने खुलासा किया,डॉक्टरों ने मुझसे कहा कि अगर मुझे अगले 25 वर्षों तक शूटिंगकरनी है, तो मुझे पेसमेकर लेना होगा.

मैं कहता हूं हां, कृपया आगेबढ़ें. मैं अब कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं करूंगा.”

Leave a Comment